10 सबसे अच्छे स्पोर्ट्स ट्रैक सूट प्राइस (डिजाइन फोटो के साथ)

कैज़ुअल और कम्फर्टेबल वियर पुरषों को रोज़ाना पहनावे में पसंद होते है। ऐसा ही बिलकुल आरमदायक और स्टाइलिश वियर है ट्रैक सूट। जो लोग स्पोर्ट्स, एक्सरसाइज, रनिंग जैसी प्रवृतिओ से जुड़े है उनके लिए ट्रैक सूट बेहतरीन है।

10 सबसे अच्छे स्पोर्ट्स ट्रैक सूट प्राइस (डिजाइन फोटो के साथ)

भारत में ज्यादातर अच्छी ब्रांड्स के ट्रैक सूट कीमत ₹500 से ₹2000 की रेंज में मिल जाते है। जिनमे कम्फर्ट लेवल, मटेरियल क्वालिटी, फिटिंग सब अच्छा होता है। आपका समय बचते हुए हमने यहाँ 10 सबसे अच्छे ट्रैक सूट की लिस्ट तैयार की है।

10 सबसे अच्छे स्पोर्ट्स ट्रैक सूट प्राइस 2024

ट्रैक सूट में बॉटम, जैकेट या स्वेटशर्ट का पूरा सेट आता है। जिस कारण दूसरे कपड़ो की तरह इसे मैचिंग करने की जरूरत नहीं पड़ती। अब बढ़ते है 10 सबसे अच्छे ट्रैक सूट डिजाइन लिस्ट की तरफ।

[content-egg-block template=offers_list]

(1) Fallyn Men’s Regular Fit Track Suit

Fallyn Men's Polyester Regular Fit Track Suit

100% सुपर सॉफ्ट कॉटन से बना ट्रैक सूट 90 प्रतिशत से भी अधिक ग्राहकों को पसंद आया है। यह प्रोडक्ट लाइटवेट है जो कम्फर्टनेस का भी पूरा ख्याल रखती है। जिसकी प्राइस अमेज़न पर ₹1,519 के आसपास रहती है।

सूट ब्लू, ग्रे और ब्लैक कलर में उपलब्ध है। ट्रेनिंग या वर्कआउट के दौरान भी इस सूट को पहना जा सकता है। फोलिन ब्रांड के प्रीमियम स्पोर्ट्स वियर स्पोर्ट स्टार्स भी पहनते है। लाइट मटेरियल के कारण हर सीजन में इस सूट को पहना जाता है।

[wpsm_button color=”main” size=”medium” link=”https://amzn.to/3sowVDi” icon=”none” class=”” target=”_blank”]ऑफर प्राइस में ख़रीदे[/wpsm_button]

(2) Killer Mens Track Suit

Killer Mens Track Suit

सिंपल ब्लैक आपको बिलकुल स्मार्ट और जेंटल लुक देता है। कॉटन ब्लेंड मटेरियल से बना ये ट्रैक सूट भी कुछ ऐसा ही है। किलर मेंस का ये हाइ क्वॉलिटी प्रोडक्ट आपको प्राइस ₹1,259 के आसपास मिल जाता है।

ऑफलाइन मार्किट में यह दमन में मैन्युफैक्चरिंग किया जाता है। जिस कारण प्रोडक्ट को वहा से सीधा खरीदने पर थोड़ा सस्ता मिलेगा। यह ट्रैक सूट अन्य 6 अच्छे रंग और कुछ प्रिंट में भी अवेलेबल है। पूरी जानकारी और रिव्यु के लिए निचे क्लिक करे।

[wpsm_button color=”main” size=”medium” link=”https://amzn.to/3yNozq0″ icon=”none” class=”” target=”_blank”]ऑफर प्राइस में ख़रीदे[/wpsm_button]

(3) Matelco Men’s Wool Tracksuit

Matelco Men's Wool Tracksuit

रनिंग करते वक्त बिलकुल आरमदायक ट्रैक सूट पहनना अच्छा है। सॉफ्ट कॉटन एंड पॉलिएस्टर से बना माटेलको ब्रांड का वूल सूट ऐसा ही है। रेगुलर प्रकार का ऑउटफिट दिखने सिंपल है जिसकी प्राइस ₹1,356 है।

प्रोडक्ट को सिर्फ हैंड वाश ही किया जा सकता है। ट्रैक सूट के जैकेट में हाइ कॉलर, फ्रंट जिपर और सॉफ्ट इलास्टिक लगाया हुआ है। इसे ज़्यादा रगड़ कर धोने पर रंग निकलने की संभावना रहती है।

[wpsm_button color=”main” size=”medium” link=”https://amzn.to/3yQmbi2″ icon=”none” class=”” target=”_blank”]ऑफर प्राइस में ख़रीदे[/wpsm_button]

(4) Chkokko Sports Gym Track Suit

Chkokko Men Zipper Sports Gym Track Suit

जिम में पहनने के लिए खास तैयार किया गया ये ऑउटफिट ग्राहकों को खूब पसंद आया है। यह सूट लाइटवेट पॉलिएस्टर मटेरियल से बना हुआ है। प्रोडक्ट की सामन्य कीमत ₹1,229 तक रहती है।

कैज़ुअल वियर का ये सूट दूसरे 15 कलर्स में उपलब्ध है। एक्टिव वियर के रूप में आप इसे हर सीजन में पहन सकते है। ग्राहकों के अनुसार प्रोडक्ट हर साइज अनुसार अच्छी फिटिंग देता है।

[wpsm_button color=”main” size=”medium” link=”https://amzn.to/3EfhiAt” icon=”none” class=”” target=”_blank”]ऑफर प्राइस में ख़रीदे[/wpsm_button]

(5) Color Club Stretchable Track Suit

Color Club 1 Sportswear Track Suit Fully Stretchable

कलर क्लब ब्रांडेड ट्रैकसूट अमेज़न पर सबसे सस्ते प्राइस ₹875 में मिलता है। यह फुल्ली स्ट्रेचेबल ऑउटफिट होने के साथ स्टाइलिश भी है। आप चाहे तो इसे फ्री साइज या अपनी फिटिंग साइज में ऑर्डर कर सकते है।

ट्रैकसूट पहनने पर बॉडी मूवमेंट अच्छी रहती है। जिस कारण इसे जॉगिंग, योगा या जिम एक्सरसाइज के लिए पहनना अच्छा है। ट्रैक पैंट में इलास्टिक और जैकेट में जिपर मैकेनिज्म फिट है। जो केयर करने पर कुछ सालो तक कार्यरत रहता है।

[wpsm_button color=”main” size=”medium” link=”https://amzn.to/3yOkOk2″ icon=”none” class=”” target=”_blank”]ऑफर प्राइस में ख़रीदे[/wpsm_button]

(6) Meddy Sports Track Suit for Men

Meddy Sports Track Suit for Men

स्पोर्ट्स वियर के रूप में कम्फर्टेबल ट्रैकसूट खरीदना चाहते है। तो मेड़ी ब्रांड का स्पेशल स्पोर्ट्स ट्रैक सूट आपके लिए परफेक्ट रहेगा। क्यों की इसे आरमदायक इम्पोर्टेड लाइक्रा फैब्रिक से बनाया गया है।

यह सूट पहनने पर काफी हल्का-फुल्का फील होता है। समर से लेकर रेइनी सीजन तक आप इसे पहन सकते है। इस हाई क्वालिटी ट्रैक सूट के लिए आपको ₹1,450 रकम चुकानी पड़ेगी।

[wpsm_button color=”main” size=”medium” link=”https://amzn.to/3efmoSq” icon=”none” class=”” target=”_blank”]ऑफर प्राइस में ख़रीदे[/wpsm_button]

(7) Alan Jones Athletic Sports Track Suit

Alan Jones Athletic Gym Running Sports Track Suit

एलन जोंस ब्रांड कस्टमर्स के लिए बेस्ट ट्रैक सूट बनाते है। फोटो में दिखाया लाइट ग्रीन और ग्रे कलर का ये ऑउटफिट पहली नज़र में पसंद आ जाए ऐसा है। खरीदना चाहो तो प्राइस ₹1,300 में इसे अपना बना सकते है।

कॉटन ब्लेंड मटेरियल से बना सूट बेस्ट एक्टिव वियर है। इसे आप वर्क आउट, रनिंग या जॉगिंग में पहन सकते है। लेकिन कुछ ग्राहकों का कहना है की सूट 2 या 3 महीने के बाद ख़राब होने लगता है।

[wpsm_button color=”main” size=”medium” link=”https://amzn.to/3Fhnh94″ icon=”none” class=”” target=”_blank”]ऑफर प्राइस में ख़रीदे[/wpsm_button]

(8) Alan Jones Running Sports Track Suit

Alan Jones Athletic Running Sports Track Suit

स्पोर्टी लुक के साथ स्टाइलिश भी दिखना चाहते है तो ऊपर बताये ट्रैक सूट पर नजर करे। इस फैशनेबल सूट का कपडा हाइ क्वॉलिटी कॉटन का है। सामान्य दिनों में इस ट्रैक सूट की कीमत ₹1,350 के आसपास रहती है।

सूट के जैकेट को थोड़ा हूडी स्टाइल से डिज़ाइन किया हुआ है। नियमित देखभाल के लिए इसे मशीन या हैंड वॉश कर सकते है। विंटर सीजन में इस ट्रैक सूट को पहनने पर शरीर को गर्माहट मिलती है।

[wpsm_button color=”main” size=”medium” link=”https://amzn.to/3EmP0no” icon=”none” class=”” target=”_blank”]ऑफर प्राइस में ख़रीदे[/wpsm_button]

(9) Chkokko Men’s Gym Track suit

Chkokko Men Sports Zipper Gym Track suit

नेवी इंडिगो कलर में उपलब्ध ये ट्रैक सूट बिलकुल प्रीमियम क्वॉलिटी का है। इसे 100 प्रतिशत सॉफ्ट पॉलिएस्टर से बनाया गया है। इसकी नरम बनावट और अच्छी डिज़ाइन के कारण ऑनलाइन 4 स्टार रेटिंग मिला है।

जिम और स्पोर्ट्स के लिए खास इस सूट की कीमत ₹1,425 है। कैज़ुअल वियर में शामिल यह सूट ज़्यादातर सभी कलर्स में उपलब्ध है। सूट के जैकेट और पेंट दोनों के साइड पर एक पॉकेट रखा हुआ है।

[wpsm_button color=”main” size=”medium” link=”https://amzn.to/3EpbqVc” icon=”none” class=”” target=”_blank”]ऑफर प्राइस में ख़रीदे[/wpsm_button]

(10) Alan Jones Clothing Track Suit For Men

Alan Jones Clothing Track Suit For Men

4.5 रिव्यू प्राप्त करने वाला ये प्रोडक्ट अपनी क्वालिटी से बेहतरीन है। इस ट्रैक सूट में जैकेट नहीं बल्कि हूडी टाइप स्वेटशर्ट और पेंट 2 पीस में आते है। सूट प्योर कॉटन से बना है, जो प्राइस ₹1,299 के अंदर मिल जाता है।

स्पोर्टी फैशन ब्रांड का यह बेस्ट सेलिंग ट्रैक सूट है। क्यों की यह दिखने में स्टाइलिश और पहनने में कम्फर्टेबल है। जिम या रनिंग में पहनने के लिए यह बेस्ट ऑउटफिट है। इसके अलावा इसे डेली वियर में भी पहना जा सकता है।

[wpsm_button color=”main” size=”medium” link=”https://amzn.to/30PE446″ icon=”none” class=”” target=”_blank”]ऑफर प्राइस में ख़रीदे[/wpsm_button]

आशा करती हु 10 सबसे अच्छे स्पोर्ट्स ट्रैक सूट प्राइस लिस्ट अच्छी बना पायी हु। पोस्ट अच्छी लगे तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना बिलकुल न भूले।

By Rishi

मैं रिशिता इस ब्लॉग पर ऑनलाइन प्रोडक्ट और डिजाइन से सम्बंधित पोस्ट लिखती हु। इस ब्लॉग द्वारा मुझे लोगो की शॉपिंग में सहायता करना अच्छा लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *